May 3, 2024

चंपावत लाइव (News Network)

आम जनता की आवाज

विधायक खुशाल बोले नगर में पानी की समस्या का समाधान न हुआ तो, तालाबंदी होगी

रिपोर्टर … निमिष राय

लोहाघाट। विधायक खुशाल अधिकारी ने कहा कि लोहाघाट नगर लोहाघाट में पेयजल समस्या का निदान न हुआ तो जलसंस्थान में तालाबंदी होगी। इस दौरान विधायक अधिकारी ने जलसंस्थान के अधिकारियों को निर्देशित किया।
विधायक खुशाल सिंह अधिकारी ने कहा कि नगर लोहाघाट में उनकी पहली प्राथमिकता पेयजल संकट को दूर करना है। उन्होंने कहा कि पूर्व में सीएम के लोहाघाट आने पर सबसे पहले उन्होंने लोहाघाट के लिए पेयजल की समस्या को प्रमुखता से उठाया। जिसे सीएम ने खुद यहां देखा कि लोहाघाट में पेयजल की किल्लत है। लेकिन नगर में जलसंस्थान के अधिकारियों को इन सब बातों से लेना देना नहीं रह गया है। चार दिन में एक बार पीला पानी लोगों के घरों में आ रहा है। विधायक खुशाल सिंह अधिकारी ने कहा कि जलसंस्थान के अधिकारियों को चाहिए कि पानी की कमी है तो जलसंस्थान टेंकरों के माध्यम से लोगों को पानी का वितरण करे। विधायक बोले कि जलसंस्थान को

चार दिन का वक्त दिया है। अगर समस्या का समाधान न हुआ तो वह जनता के साथ जलसंस्थान में तालाबंदी करने को मजबूर हो जाएंगे। वहीं जलसंस्थान के अभियंता पवन बिष्ट ने बताया कि पानी के दो टेंकों को साफ कर दिया गया है। जल्द ही टेंकरों के माध्यम से जलापूर्ति की जाएगी।